सीएम के स्वास्थ्य लाभ के लिए जदयू नेता छोटू सिंह की ओर से 48 घंटों से जारी है अखंड अनुष्ठान

सीएम के स्वास्थ्य लाभ के लिए जदयू नेता छोटू सिंह की ओर से 48 घंटों से जारी है अखंड अनुष्ठान

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य लाभ के लिए पिछले 48 घंटों से अखंड अनुष्ठान का विधान किया जा रहा है. जदयू के वरिष्ठ नेता एवं नागरिक परिषद के पूर्व महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह के नेतृत्व में पटना के में संत पशुपति नाथ वेद विद्यालय परिसर में सीएम नीतीश के पूर्ण स्वस्थ होने की मंगलकामना के साथ यज्ञ- हवन एवं पूजन किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने से बिहार के करोड़ों लोगों की चिंता बढ़ गई है. जदयू के समर्पित कार्यकर्ता और नीतीश कुमार के शुभचिंतक होने के नाते उन्होंने सीएम नीतीश के कोरोना निगेटिव होने तक अखंड हवन के अनुष्ठान का संकल्प लिया है. 48 घंटों से चल रहे अनुष्ठान के तीसरे दिन शनिवार को वेद मन्त्रों के बीच आहुतियाँ दी गई और सीएम के उत्तम स्वास्थ्य की मंगलकामना की गई.

बिहार में कोरोना के मामलों ने एक बार फिर तेज रफ्तार पकड़ी है. राज्य में शुक्रवार को 6,541 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे. राज्य में सक्रिय मरीजों की संख्या 34,084 पहुँच गई है. राज्य में 20 मई 2021 को बाद पहली बार 6,500 से अधिक कोरोना के मामले मिले हैं. 20 मई को  तब 6551 नए मरीज मिले थे. बिहार में 24 घंटे में 3829 लोग ठीक हुए हैं लेकिन इसके बाद भी कोरोना के 34,084 एक्टिव मामले हैं.

इस बीच राज्य के कई लोग कोरोना निगेटिव हुए हैं. इसमें राज्य के उप उपमुख्यमंत्री सहित जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आदि शामिल हैं. छोटू सिंह ने कहा कि हमें उम्मीद है कि सीएम नीतीश कुमार भी जल्द ही कोरोना निगेटिव हो जायेंगे. उनके उत्तम स्वास्थ्य सहित बिहार के सभी नागरिकों की स्वस्थता, समृधि और सम्पन्नता के लिए हम लोग अनुष्ठान क्र रहे हैं और जब तक नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आती तब तक यह अनुष्ठान चलता रहेगा. 


Find Us on Facebook

Trending News