पूर्व बीजेपी विधायक पर नक्सलियों ने किया हमला, दो बॉडीगार्ड की गला रेतकर की हत्या, ले भागे AK-47

पूर्व बीजेपी विधायक पर नक्सलियों ने किया हमला, दो बॉडीगार्ड की गला रेतकर की हत्या, ले भागे AK-47

RANCHI : झारखण्ड में एक बार फिर नक्सलियों ने गंभीर वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने पश्चिमी सिंहभूम में बीजेपी के पूर्व विधायक के ऊपर हमला कर दिया। हालाँकि इस हमले में पूर्व विधायक बाल-बाल बच गए हैं। जबकि उनके दो बॉडीगार्ड की गला रेतकर हत्या करने की सूचना मिली है। उधर पूर्व विधायक के साथ आए पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की। जिसमें दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग होने की बात कही जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक आज पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोइलकेरा थाना स्थित झीलरूवां गांव में एक फुटबाल मैच का आयोजन किया गया था। इस मैच के उद्घाटन के लिए बतौर मुख्य अतिथि मनोहरपुर के पूर्व बीजेपी विधायक गुरुचरण नायक अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ पहुंचे थे। अभी उन्होंने उद्घाटन किया ही था कि नक्सलियों ने धावा बोल दिया। 

लेकिन गुरुचरण नायक के बॉडीगार्ड नक्सलियों ने भिड़ गए। तबतक पूर्व विधायक ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इधर नक्सलियों ने उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं तीन सुरक्षाकर्मियों की एक-47 राइफल छीन ली। घटना के बाद पुलिस और सुरक्षा बल सर्च अभियान चला रहे हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।




Find Us on Facebook

Trending News