महागठबंधन सरकार पर पूर्व उद्योग मंत्री का निशाना, दो दिनों में ही बढ़ गया क्राइम, अब बिहार में नहीं लगेंगे उद्योग-धंधे

महागठबंधन सरकार पर पूर्व उद्योग मंत्री का निशाना, दो दिनों में ही बढ़ गया क्राइम, अब बिहार में नहीं लगेंगे उद्योग-धंधे

भागलपुर. जदयू द्वारा बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के विरोध पर भाजपा नेताओं ने पूरे बिहार के जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया और नीतीश कुमार पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया है। यहां शाहनवाज हुसैन ने महागठबंधन की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में फिर जंगलराज आ गया है। दो दिनों में ही क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है। अब कोई भी उद्योगपति बिहार में उद्योग धंधा नहीं लगाएंगे।

भागलपुर समाहरणालय परिसर में बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन के नेतृत्व में धरना का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें काफी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व उद्योग मंत्री ने कहा कि तेजस्वी यादव युवाओं को 10 लाख नौकरी देने का वादा किए हुए हैं। उन्होंने कहा था कि वे अपनी पहली साइन से 10 लाख बेरोजगार युवाओं को नौकरी देंगे। लेकिन अब कह रहे हैं कि वह डिप्टी सीएम हैं।

इससे साफ तौर पर लग रहा है कि सरकार में राजद जो सबसे बड़ी पार्टी है, उसकी भी नहीं चल रही है। वहीं उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बिहार में फिर से क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है और पिछले 2 दिनों के अंदर ही अपराध की बड़ी घटनाएं राज्य में देखी जा रही है। इसको लेकर जनता में खौफ का माहौल पैदा हो गया है।


Find Us on Facebook

Trending News