बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा और नालंदा में कार्यकर्ताओं से मिले पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा बिहार में अब हो गयी डबल इंजन की सरकार

नवादा और नालंदा में कार्यकर्ताओं से मिले पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन, कहा बिहार में अब हो गयी डबल इंजन की सरकार

NAWADA : नवादा में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का हिसुआ के धरती पर जोरदार स्वागत किया गया है। जहां कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर शाहनवाज हुसैन का स्वागत किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अब बिहार में डबल इंजन की सरकार है। और इस सरकार में अब बंदे भारत एक्सप्रेस की इंजन लग गई है। विकास की रफ्तार काफी तेज हो जाएगी। और बिहार में एनडीए की सरकार सीएम नीतीश कुमार के साथ 40 के 40 सीटों पर चुनाव जीतेगी। आने वाला लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ हम लोगों के द्वारा केंद्र में देश की पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएंगे। भारतीय जनता पार्टी का बड़ा दिल है। और इस दिल में ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार का आगमन हुआ है। नीतीश कुमार को मिलना कोई हमारी मजबूरी नहीं थी। एनडीए गठबंधन को मजबूत करने के लिए ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार को हम लोगों ने मिलाया है। 2020 में हम  लोग के साथ ही पार्टी चल रही थी। लेकिन बीच में राजद के लोगों के द्वारा बिहार के सीएम नीतीश कुमार को तोड़ दिया गया था। 

कहा की भारतीय जनता पार्टी बिहार में विकास अब डबल इंजन के साथ बंदे भारत के इंजन के साथ किया जाएगा। इंडिया गठबंधन के जो संयोजक से बिहार के सीएम नीतीश कुमार वह हमारे साथ मिल गई है। और या इंडिया गठबंधन पूरी तरह टूट गई है। आपको बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक अनिल सिंह के द्वारा शाहनवाज हुसैन का हिसुआ के धरती पर जोरदार स्वागत किया गया। वही विधायक के आवास में ही शाहनवाज हुसैन ने पार्टी के नेताओं के साथ बैठक किया। जहां 2024 की चुनाव पर भी विशेष चर्चा की गई है। पार्टी की कार्यकर्ताओं को या निर्देश दिया गया है कि संगठन हमारी मजबूत है। इसे और भी मजबूत करना है। देश के पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा किया गया सभी कार्य को जनता तक पहुंचना है।

वहीँ नालंदा में बीजेपी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ने शाहनवाज हुसैन ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर बधाई दी। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार हमारे पुराने साथी है। अब बीजेपी उनके साथ मिलकर काम करेगी। आने वाले दिनों में बिहार रोजगार यानि नौकरी देने वाला राज्य बनेगा। उनके एनडीए में आते ही इंडी एलायंस समाप्त हो गया है। जब इंडी की नींव रखने वाले ही बाहर चले आए तो यह ध्वस्त हो गया। अब ध्वस्त गठबंधन के मलबें की छ्त से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कांग्रेस को आईना दिखा रही है। ऐसे में इंडी रह कहां गया ।

उन्होंने कहा की बिहार की जनता ने एनडीए गठबंधन को ही वोट दिया था। लेकिन 17 माह पहले आरजेडी ने घुसपैठ कर लिया था। अब घुसपैठिएं को बाहर कर दिया गया है। अब नीतीश कुमार फिर से एनडीए में आ गए है। गिले शिकवे दूर हो गए है।  हम गले लगते ही पुराने मतभेद भूल गए है । हम सबका एक लक्ष्य है 2024 में नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है ।

नवादा से अमन सिन्हा और नालंदा के राज की रिपोर्ट

Suggested News