बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय अस्पताल में भर्ती,बाथरूम में गिरने के बाद घर पर बेहोश हुए थे टीएमसी नेता

पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय अस्पताल में भर्ती,बाथरूम में गिरने के बाद घर पर बेहोश हुए थे टीएमसी नेता

कोलकत्ता-  विधानसभा चुनाव  के बाद बीजेपी छोड़कर टीएमसी  में शामिल हुए विधायक और पूर्व रेल मंत्री मुकुल  अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुकुल रॉय की चिकित्सा के लिए एसएसकेएम अस्पताल में डॉक्टरों की एक विशेषज्ञ टीम का गठन किया गया है, जो उनकी देखभाल कर रहा है.



पूर्व रेल मंत्री मुकुल रॉय को अपने घर के बाथरूम में गिरने और बेहोश होने के बाद शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.



अस्पताल के अधिकारी ने बताया कि रॉय बुधवार शाम को बाथरूम में गिर गए थे जिससे उनके सिर में चोट लग गई थी। अस्पताल प्रशासन ने उन पर चौबीस घंटे निगरानी रखने के लिए चिकित्सकों की एक टीम गठित की है.



अधिकारी ने बताया कि रॉय तंत्रिकातंत्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित हैं और चोट लगने पर बेहोश होने से पहले उन्हें उल्टी भी हुई थी। उन्होंने कहा, ‘‘आवश्यक जांच की गई हैं और हम आगे के उपचार के लिए रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.”



रॉय के बेटे सुभ्रांशु रॉय ने अपने पिता के बीमार होने की पुष्टि की . मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं.बता दें कि बीजेपी से टीएमसी में शामिल हुए मुकल रॉय के खिलाफ बीजेपी ने विधानसभा में दलबदल कानून के तहत शिकायत दर्ज की थी. विधानसभा में इसे लेकर सुनवाई हो रही है. इस बारे में मुकुल रॉय को विधानसभा अध्यक्ष ने तलब किया था, लेकिन विधानसभा में चल रहे दल-बदल कानून की सुनवाई में हाजिर होने के लिए विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी से एक माह का समय मांगा था. उनका कहना था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इस कारण वह फिलहाल हाजिर नहीं हो पाएंगे.




Suggested News