चार लाख रूपये निकाल कर जा रहे जवान को झपट मार गिरोह ने बनाया निशाना... सीआरपीएफ ने दबोचा....

चार लाख रूपये निकाल कर जा रहे जवान को झपट मार गिरोह ने बनाया निशाना... सीआरपीएफ ने दबोचा....

नवादा : बिहार के नवादा जिले में बाइक सवार अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है। बेटी की शादी के लिए चार लाख निकासी कर जा रहे जवान को झपट मार गिरोह द्वारा निशाना बना लिया गया। बाइक सवार झपट मार गिरोह के द्वारा जैसे ही निशाना बनाया गया  उन्होंने दौड़ते हुए दोनों को पकड़ा और जमकर पिटाई कर दी।फिर देखते ही देखते आसपास के लोग वहां पहुंचे और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार राजाबीघा इंदौर गांव के निवासी विनोद कुमार सिंह के द्वारा अपनी बेटी के शादी के लिए चार लाख रुपया निकाल कर घर जा रहे थे उसी दौरान पल्सर बाइक पर दो युवक ने झपट्टा मारकर बैग लेकर फरार होने लगे तभी सीआरपीएफ के जवान विनोद कुमार सिंह ने युवक को खदेड़ कर पकड़ जिसके बाद पब्लिक ने  पिटाई मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को ले गए थाना। बताया जाता है कि दोनों युवक कटिहार के रहने वाले हैं।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार हुए दोनों युवक झपट मार गिरोह के सक्रिय सदस्य फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News