बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

AIMIM नेता अब्दुल सलाम उर्फ असलम हत्याकांड मामले में चारलोग हिरासत में, परिजनों से मिलने पहुंची शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब

 AIMIM नेता अब्दुल सलाम उर्फ असलम हत्याकांड मामले में चारलोग हिरासत में, परिजनों से मिलने पहुंची शहाबुद्दीन की पत्नी हेना शहाब

गोपालगंज: जिले में हुए एआईएमआईएम नेता अब्दुल सलाम उर्फ असलम  हत्याकांड मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुटी हुई है तो उनके घर पर नेता लगातार पहुंच रहे हैं.  पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में लिया है. घटना में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.  इस मामले में शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब मृतक के परिजनों से मिलने पहुंची.

सिवान के पूर्व सांसद शाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब असलम मुखिया के घर तकिया याकूब  पहुंची. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी.  पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सांसद शाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने कहा कि असलम मुखिया हमारे भाई जैसे थे इस लिए हम आए हुए हैं. उनके बच्चे हमारे बच्चें के काफी करीब हैं इसलिए परिवार से मिलने आए थे.घटना के पीछे का क्या  मकसद था किसी को कोई जानकारी नहीं है.

वहीं एसआईटी और डीआईयू के टीम पूरे मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी है. गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने घटनास्थल पर पहुंचकर विभिन्न बिंदुओं पर अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने कहा कि अभी तक चार लोगों को हिरासत में लिया गया है. पूछताक्ष की जा रही है. एसआईटी और डीआईयू की टीम सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा और अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

गोपालगंज से मनन अहमद की रिपोर्ट

Suggested News