बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में जुआ खेलने के विवाद में झड़प महिला समेत चार लोग घायल

गोपालगंज में जुआ खेलने के विवाद में झड़प महिला समेत चार लोग घायल

गोपालगंज हिंसक झड़प में एक महिला समेंत चार लोग घायल हो गये हैं. विवाद की जड़ जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद को बताया जा रहा है.  जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरखूआ गांव में जुला खेलने के दौरान दो पक्षों में मारपीट हुई. इस दौरान एक पक्ष से चार लोग बुरी तरह जख्मी हो गए जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीनो का इलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है. जख्मियों में नाउ मियां के बेटा नबी रसूल, कुर्बान मियां के बेटा रियाजुदीन, नबी रसूल के बेटी माजदा खातून, नबीरसुल के बेटा खुश मोहम्मद शामिल है.

बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी जख्मी निरहोदा और हमीद मियां के बेटा सगरे आलम गुरुवार की देर रात जुला खेल रहे थे. इसी बीच आरोप है की सगरे आलम जुआ में सौ रुपया हार गया. हारा हुए पैसा वह नीरहोदा को नही दिया, जिससे दोनो के बीच मारपीट होने लगी. वही मारपीट की सूचना पाकर नीरहोदा के परिजन बीच बचाव करने पहुंचे. जिसके बाद आरोपी और उसके परिजनो के बीच जमकर मारपीट हुई.

 इस दौरान दोनो ओर से लाठी डंडे से हमला कर दिया जिससे युवती समेत चार लोग जख्मी हो गए. सभी जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी जख्मियों का इलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है.वही इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार राय ने बताया की अभी तक आवेदन प्राप्त नही हुआ है. प्राप्त आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर कार्यवाइ की जाएगी.

Suggested News