बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में पैसे के लेन देन में दोस्तों ने की चाकू से गोदकर दोस्त की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में पैसे के लेन देन में दोस्तों ने की चाकू से गोदकर दोस्त की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : सीतामढ़ी में आपसी विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। मामला पुनौरा थाना क्षेत्र के खरका स्थित माधुरी यादव कॉलेज के समीप की बताई जा रही है। मृतक की पहचान गोपीनाथपुर निवासी दिलीप राय के 22 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है। 


बताया जा रहा है की आपसी विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। आक्रोशित लोगों के द्वारा शव को लेकर गौशाला चौक को जाम कर दिया गया। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना के पुलिस मौके पर पहुंची। जहां आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया। 

लेकिन आक्रोशितों के द्वारा वरीय अधिकारी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग की जा रही थी। जिस पर सदर एसडीपीओ राम कृष्ण के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया गया। शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।  

घटना को लेकर सदर डीएसपी राम कृष्ण ने बताया कि पैसे के लेन देन को लेकर उक्त घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक को उसके गांव के ही दोस्त के द्वारा पैसे को देने के लिए बुलाया गया था। जहां उक्त घटना को अंजाम दिया गया। मामले में तीन लोगो को चिन्हित किया गया है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट 

Suggested News