तेज बाउंसर ने तोड़ा गब्बर का हेलमेट, रोकना पड़ा बीच में ही मैच, फैंस के उतरे चेहरे

तेज बाउंसर ने तोड़ा गब्बर का हेलमेट, रोकना पड़ा बीच में ही मैच, फैंस के उतरे चेहरे

DESK : भारत और वेस्टइंडीज के बीच रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक घटना ने कुछ देर के लिए फैंस के दिल की धड़कन रोक दी और सभी के चेहरे उतर गए थे. दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान और ओपनर शिखर धवन को एक तेज बाउंसर हेलमेट तोड़कर सिर में लगी थी. जिसके कारण मैच को बीच में ही रोकना पड़ा. बाउंसर लगने से शिखर का सिर चकरा गया और ऐसे में फीजियो को भी मैदान पर आना पड़ा.

हुआ यूं कि भारतीय पारी के 11वें ओवर के दौरान वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड ने टीम इंडिया के कप्तान और ओपनर शिखर धवन को एक खतरनाक बाउंसर गेंद डाली. धवन रोमारियो शेफर्ड की गेंद पर परेशान भी नजर आए. लेकिन धवन आगे निकल कर इस गेंद को खेलना चाहते थे. लेकिन गेंद अतिरिक्त उछाल के कारण ऊपर आ गई और गेंद से उनकी नजरें हटी. ऐसे में बाउंसर गेंद उनके हेलमेट के पिछले हिस्से पर जाकर लगी. तेज बाउंसर के लगने से गब्बर का हेलमेट टूट गया. ये देखकर मैदान पर फीजियो गए और कुछ देर उनकी हीलिंग की गई. हालांकि, कुछ देर बाद धवन पूरी तरह से फिट नजर आए. चोट ज्यादा परेशान करने वाली नहीं थी और धवन अगली गेंद खेलने को तैयार थे.

शेफर्ड ने अगली गेंद फिर शॉर्ट डाली. इस बार धवन ने ऑफ स्टंप से काफी बाहर अपर कट खेला, लेकिन गेंद और बल्ले में अच्छा संपर्क नहीं हुआ और बाउंड्री पर काइल मेयर्स ने लाजवाब कैच लपक लिया और धवन आउट हो गए. पहले वनडे में अपने बल्ले से शानदार 97 रनों की पारी खेलने वाले शिखर धवन दूसरे वनडे में कुछ खास नहीं कर पाए. उन्होंने महज 31 गेंद का सामना किया और सिर्फ 13 रन ही बना पाए.

Find Us on Facebook

Trending News