बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बैंक से नगदी निकालने वालों से लूटपाट करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, तिवारी गैंग पर बड़ा खुलासा

पटना में बैंक से नगदी निकालने वालों से लूटपाट करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, तिवारी गैंग पर बड़ा खुलासा

PATNA: राजधानी पटना में बीते 22 अप्रैल को अपराधियों द्वारा 1लाख की ठगी की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए थे। वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर एएसपी स्वीटी सहरावत ने बताया कि 22 अप्रैल को जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर के समीप एक सिंचाई विभाग के रिटायर्ड कर्मी गांधी मैदान एसबीआई शाखा से रूपए निकाल परसा बाजार जाने के लिए निकले।

इस दौरान शातिरों द्वारा उनके कपड़े पर गोबर फेक चकमा देकर पीड़ित रामप्रसाद सिंह के ₹1लाख रुपए लेकर फरार हो गए। इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद बैकुंठपुर थाने की पुलिस के द्वारा टीम गठित कर जांच शुरू किया गया। जिसमें घटना में शामिल अंतरराज्यीय तिवारी गैंग के एक सदस्य राहुल तिवारी को गिरफ्तार किया है।

वहीं घटना में शामिल अन्य अपराधियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। पटना पुलिस का दावा है कि तिवारी गैंग के बचे हुए अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। सदर एएसपी ने कहा कि झारखंड बांका मुंगेर जैसे जिलों में भी काफी सक्रिय थे और कई घटनाओं को अंजाम देकर वहां से फरार चल रहे थे। जिसका अपराधीक इतिहास को खांगालने का कार्य किया जा रहा है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News