बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों का तांडव, आधी रात को पहले दरवाजा खटखटाया, फिर खोलते ही छात्र के सिर में मारी दी गोली, मचा हड़कंप

पटना में अपराधियों का तांडव, आधी रात को पहले दरवाजा खटखटाया, फिर खोलते ही छात्र के सिर में मारी दी गोली, मचा हड़कंप

PATNA:  बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना का है। जहां अपराधियों ने एक छात्र को गोली मार दी है। छात्र की हालात गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, पूरा मामला पटना सिटी के अगम कुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर का है। जहां अपराधियों ने घर में घुसकर एक छात्र को गोली मार दी।

वहीं घायल छात्र को इलाज के लिए पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी सहित कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घायल युवक की पहचान शेखपुरा निवासी आनंद कुमार 26 वर्ष के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि आनंद कुमार अगमकुआं स्थित एक मकान में रहकर पढ़ाई किया करता था।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर में एक निजी मकान में आनंद कुमार अपने कुछ दोस्तों के साथ पिछले 10 दिनों से रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इस बीच रविवार की देर रात 3 से 4 की संख्या में युवक उसके घर के नजदीक पहुंचे और दरवाजा खुलवाया। बताया जा रहा है कि दरवाजा खुलने के बाद आनंद कुमार और उन युवकों के बीच विवाद शुरू हो गई। इस बीच एक युवक ने आनंद कुमार के सर में एक गोली मार दी। गोली लगते ही आनंद कुमार वहीं पर गिर पड़े। 

इस दौरान सभी युवक वहां से फरार हो गए। गोली की आवाज सुनते ही आनंद कुमार के साथ कमरे में रह रहे युवक इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही अगमकुआं थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह, पटना सिटी के पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी शरथ आर एस मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि एक गोली आनंद कुमार को लगी है और उनकी स्थिति काफी क्रिटिकल है। घटना का कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News