बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में खगड़िया की युवती से गैंगरेप, देर रात सड़क किनारे पुलिस को बदहवास मिली लड़की, एक लाइनर समेत पांच पर आरोप

बेगूसराय में खगड़िया की युवती से गैंगरेप, देर रात सड़क किनारे पुलिस को बदहवास मिली लड़की, एक लाइनर समेत पांच पर आरोप

बेगूसराय: जिले में बढती आपराधिक घटनाओं के बीच गुरूवार की रात बखरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती के साथ गैंप रैप का मामला सामने आया है। लगभग 18 वर्षीय युवती खगङिया की रहने वाली है। घटना में खगङिया जिला के ही एक लाइनर समेत पांच लोगों पर आरोप है. पुलिस ने लाइनर समेत तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

प्राप्त समाचार के मुताबिक युवती अपने एक रिश्तेदार के यहां बखरी आई थी। रात्रि में रास्ता भटक जाने के कारण वह दुष्कर्मियों के चंगुल में फंस गई। वहीं पुलिस के मुताबिक युवती खगङिया के ही एक युवक के साथ आई थी। उसी युवक ने लाइनर का काम किया और चार अन्य युवकों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। पांचों युवक युवती को गांव से बाहर एक डेरा पर ले गए और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। घटना के बाद लङकी दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटकर वहां से भागी। 

बखरी खगङिया मुख्य पथ पर पुलिस की रात्रि गश्ती दल को युवती बदहवास हालत में मिली। युवती ने अपने साथ हुए कुकृत्य की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लाइनर समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घटनास्थल से बिस्तर सहित अन्य साक्षों को भी एकत्रित किया है। 

एसडीपीओ चंदन कुमार ने बताया कि हिरासत में लिए गए आरोपितों से गहन पूछताछ की जा रही है। साथ ही बाकी बचे आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। उन्होंने बताया कि युवती के घर वालों एवं थाना से संपर्क कर इस संबंध में अतिरिक्त जानकारी ली जा रही है। तत्पश्चात समुचित कार्रवाई की जाएगी। बहरहाल सामुदायिक दुष्कर्म की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग क्षेत्र में बढती आपराधिक घटनाओं और गिरती विधि व्यवस्था को लेकर चिंतित हैं।  


Suggested News