बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गरीबों के नेता तेजस्वी पहनते हैं 47 हज़ार का शर्ट ! JDU ने तस्वीर शेयर कर पूछे सवाल

गरीबों के नेता तेजस्वी पहनते हैं 47 हज़ार का शर्ट ! JDU ने तस्वीर शेयर कर पूछे सवाल

DESK : बिहार में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है.बिहार में गरीबों और प्रवासी मजदूरों को लेकर सत्तापक्ष और विपक्ष आमने-सामने है। जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव के पहने एक शर्ट की तस्वीर शेयर किया है. उन्होंने कहा कि खुद को गरीबों का नेता कहने वाले तेजस्वी इतना महंगा शर्ट पहनते हैं , फिर क्यूँ वो खुद को गरीबों के नेता कहें. निखिल मंडल ने उस शर्ट के ब्राण्ड के साथ तेजस्वी की फोटो को सोशल मीडिया में लगा कर सवाल पूछे हैं.


निखिल मंडल ने आगे कहा कि इसके पहले भी वो अपना जन्मदिन चार्टर प्लेन में केक काट कर मना चुके है.उन्होंने कहा की वो सिर्फ गरीबों की बात करते हैं, उन्हें गरीबी से कोई मतलब नहीं है.हाल ही में तेजश्वी यादव अपने फेसबुक पेज पर लाइव आये थे, जहां उन्होंने एक महंगे ब्रांड की शर्ट पहनी हुई थी.उसी लाइव से फोटो निकल कर निखिल मंडल ने तेजश्वी से सोशल मीडिया पर सवाल पूछे.

निखिल मंडल के इस बयान के बाद राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने भी करार जवाब दिया.उन्होंने कहा की तेजस्वी यादव की सक्रियता को देख कर सत्ताधारी दल के लोग बौखला गए हैं.कोरोना संकट के बाद पुरे देशभर में लॉकडाउन हुआ था जिसके बाद बाहर गए लोग पलायन करके वापस अपने घर लौट रहें है,जिन्हें देखने वाला कोई नहीं है ऐसे में जब तेजश्वी यादव इस सवाल को उठा रहें है तो तो सरकार के लोगों को समझ नहीं आ रहा है की वो सवालों का जवाब कैसे दें. इसी वजह से वो ऐसी बयान दे रहें हैं.


Suggested News