गया पुलिस को मिली सफलता, सैप जवान के हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

गया पुलिस को मिली सफलता, सैप जवान के हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार

GAYA : चार जुलाई की रात अपराधियों ने चेकिंग के दौरान सैप के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अपराधियों के गैंग की तलाश में विष्णुपद थाने की पुलिस चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग की थी. 

इस मौके पर पेट्रोलिंग पार्टी में शामिल  सैप के जवान की गोली लगने के बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इस घटना के बाद पुलिस सैप जवान के हत्यारे की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. बीती रात पुलिस ने इस पूरी घटना के मास्टर माइंड को गिरफ्तार कर लिया. 

उम्मीद की जा रही है कि इस मास्टरमाइंड के गिरफ्तारी के बाद किसी बड़े सुराग पर से पर्दा हटेगा. इस सम्बन्ध में गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि 4 जुलाई की रात पुलिस की ओर से विष्णुपद थाना क्षेत्र में चेकिंग की जा रही थी. 

इसी दौरान कुछ अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की. इसी समय अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. गोली पेट्रोलिंग पार्टी में शामिल सैप जवान को लग गयी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. 

इस घटना में पांच अपराधी शामिल थे. विष्णुपद थाना की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई   करते हुए घटना में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक मोटरसाइकिल, एक मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया गया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News