गया की बहु बबली बीपीएससी परीक्षा पास कर बनी डीएसपी, बोधगया प्रखंडवासियों ने किया सम्मानित

गया की बहु बबली बीपीएससी परीक्षा पास कर बनी डीएसपी, बोधगया प्रखंडवासियों ने किया सम्मानित

GAYA : युवा यादव एकता मंच व बोधगया प्रखंड वासियों के सौजन्य से बोधगया स्थित बिड़ला धर्मशाला मे बीपीएससी में 208 वीं रैंक लाकर डीएसपी बने बबली कुमारी के लिए सम्मान एवं अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया। इस आयोजन में विशिष्ट अतिथि के रुप में कालीचरण यादव मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान बबली को डीएसपी बनने पर उपस्थित लोगों ने पुष्प कुछ एवं चादर देकर सम्मानित किया। इस मौके पर सभा में बैठे लोगों को संबोधित करते हुए बबली ने बताया की अपने अपने घर में बहू बेटी को सिर्फ गृहणी  के रूप में ही ना रखें, उन्हें आगे बढ़ने का हौसला बढ़ाएं। बोधगया के बहु एवं बेटियों के लिए बबली प्रेरणा स्रोत है। 


आपको बता दे की भगवान बुद्ध की ज्ञान भूमि पर बबली पहली बहू है जो डीएसपी बनी है। बबली बताती है की इस कामयाबी के पीछे हमारे पूरे परिवार का सहयोग रहा है। वही पूर्व वार्ड पार्षद चंदेश्वर यादव ने कार्यक्रम के दौरान बबली के परेशानियों तथा कठिनाइयों के बारे में चर्चा किया। 

साथ ही उन्होंने बताया कि बीपीएससी तैयारी के दौरान बबली की बहुत से कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था। इसके बावजूद भी बबली अपनी लक्ष्य को प्राप्त करने के बाद ही राहत की सास ली है।  

वही कार्यक्रम मे उपस्थित इनर व्हील के अध्यक्ष हर्षा सिन्हा, पूर्व वार्ड पार्षद कुमारी प्रिया भी मौजूद थीं। कार्यक्रम में संजय यादव, बैजू यादव, अशोक यादव, चनेश्वर यादव, कृष्णा यादव, राजेश यादव ,विजय यादव, एवं युवा लोगों में कपिल कुमार, संजय कुमार बल्ला गामा कुमार, के अलावा अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद थे।

गया से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News