गया के ईंट भट्टा कारोबारी का किया अपहरण, फिर हत्या के बाद दूसरे जिले में दफना दिया शव, मौत की खबर पर परिवार में मचा हड़कंप

गया के ईंट भट्टा कारोबारी का किया अपहरण, फिर हत्या के बाद दूसरे जिले में दफना दिया शव, मौत की खबर पर परिवार में मचा हड़कंप

GAYA : बिहार में सीएम नीतीश कुमार भले ही कानून व्यवस्था सही होने की बात कहते रहे हों, लेकिन शायद ही कोई जिला ऐसा है, जहां आए दिन हत्या की घटनाएं नहीं होती हों। ताजा मामला गया जिले से जुड़ा है, जहां एक ईंट भट्ठा व्यवसायी की हत्या (Brick Businessman Murder In Gaya) कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने व्यवसायी का पहले अपहरण किया फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। कारोबारी का शव अरवल जिले के किंजर थाना क्षेत्र (Kinjar police station) से बरामद किया गया है। हालांकि पुलिस ने अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की  है।

मामले में जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार गया के टिकारी थाना अंतर्गत रानीगंज निवासी ईट भट्टा कारोबारी सतीश कुमार 24 घंटे से लापता थे. इसकी सूचना टिकारी थाना की पुलिस को दी गई थी। जानकारी मिलने के बाद टिकारी पुलिस ने छानबीन शुरू की. इसी क्रम में कारोबारी की बाइक टिकारी क्षेत्र से मिली थी. इसके बाद पुलिस ने सुराग जुटाना शुरू कर दिया था.

 इस बीच टेक्निकल सेल की मदद से जांच के बाद पुलिस को 2 लोगों पर संदेह हुआ, जिसमें एक महिला भी शामिल है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो हत्या की बात उनके द्वारा बताई गई.

जो बात सामने आई है, उसमें ये मामला प्रेम प्रसंग और अपहरण कर फिरौती मांगे जाने से संबंधित बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले को लेकर कुछ भी खुलकर नहीं बता रही है।

 वहीं, हत्या कर दिए जाने की जानकारी के बाद टिकारी स्थित रानीगंज आवास में परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। इस बीच सूत्रों से जानकारी मिली कि ईंट भट्टा कारोबारी सतीश कुमार का शव अरवल के किंजर थाना इलाके से मिला ह। शव को जमीन से मिट्टी हटाकर खोदकर निकाला गया है।


Find Us on Facebook

Trending News