बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी बस हादसे के घटनास्थल पर पहुंचे बिहार सरकार के अधिकारी, 7 एम्बुलेंस से लाये जायेंगे शव

यूपी बस हादसे के घटनास्थल पर पहुंचे बिहार सरकार के अधिकारी, 7 एम्बुलेंस से लाये जायेंगे शव

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में लखनऊ अयोध्या हाईवे पर हुए बस हादसे के घटनास्थल पर बिहार सरकार के अधिकारी पहुंच गए है. इस हादसे में मृत 17 लोगों का पार्थिव शरीर सात एम्बुलेंस के माध्यम से पुलिस अभिरक्षा में बिहार लाया जा रहा है और उसे मृतकों के घर तक पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है. बताते चलें की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस घटना को लेकर काफी मर्माहत है और स्थिति पर पूरी नजर बनाए हुए है. वे इस मामले की लगातार निगरानी कर रहे हैं. ताकि मृत लोगों को परिजनों को किसी प्रकार के कठिनाई ना हो. 

बताते चलें की यूपी के बाराबंकी में बीती रात हुए इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जिले के रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर डबल डेकर बस को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. वहीं इस हादसे में 25 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. 

जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे हुआ. बताया जा रहा है कि बस हरियाणा से बिहार जा रही थी. इसी दौरान बाराबंकी में अयोध्या सीमा पर कल्याणी नदी के पुल पर डबल डेकर बस रात करीब एक बजे एक्सल टूटने से खराब हो गई थी. तेज बारिश के कारण बस को किनारे खड़ी करके चालक और परिचालक उसकी मरम्मत करवा रहे थे. इसी बीच लखनऊ की ओर से जा रही तेज रफ्तार एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की कि अधिकांश की मौत मौके पर ही हो गई.


Suggested News