बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुलाम नबी आजाद ने नहीं लड़ेंगे अनंतनाग से चुनाव, कठूआ रेप केस के आरोपियों का समर्थन करनेवाले राहुल गांधी-उमर अबदूल्ला को बताया गया गुजरा

गुलाम नबी आजाद ने नहीं लड़ेंगे अनंतनाग से चुनाव, कठूआ रेप केस के आरोपियों का समर्थन करनेवाले राहुल गांधी-उमर अबदूल्ला को बताया गया गुजरा

DESK : कांग्रेस की मौजूदा स्थिति के कारण डेमोक्रेटिक प्रोगेसिव आजाद पार्टी के नाम से अपनी अलग पार्टी बना चुके वरिष्ठ गुलाम नबी आजाद ने साफ कर दिया है कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग-राजौरी से चुनाव नहीं लड़ेंगे। ऐसे में आजाद के हटने के बाद अब पार्टी ने अनंतनाग-राजोरी संसदीय सीट से पार्टी ने मोहम्मद सलीम पर्रे को उम्मीदवार बनाया है।

जम्मू कश्मीर की पांच लोकसभा सीटों में से एक अनंतनाग-राजोरी सीट से गुलाम नबी आजाद के चुनाव लड़ने की तैयारी थी।  लेकिन बुधवार को अचानक उनके चुनाव मैदान में न उतरने की खबर से सब हैरान रह गए। पार्टी ने उनकी जगह इस सीट से मोहम्मद सलीम पर्रे को उम्मीदवार बनाया है। 

लाल सिंह को लेकर राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला पर साधा निशाना

वहीं गुलाम नबी आजाद ने एक जगह प्रचार के दौरान कठुआ रेप केस के आरोपियों का समर्थन करने वाले लाल सिंह का समर्थन करने के लिए राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग तो भाजपा से भी गए गुजरे हैं। डीपीएपी प्रमुख ने राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने जिसे गलत समझा उसे निकाल दिया, लेकिन ये तो उसे पागलों की तरह कांधों पर लिए घूम रहे हैं। इनके मुंह पर राम-राम है और बगल में छुरी है। 

उन्होंने आगे कहा कि तुम्हें तो शर्म नाम की कोई चीज नहीं है। चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाना चाहिए ऐसे नेताओं को जिन्होंने टिकट भी दी और जो उसके लिए दूसरी पार्टी वाले प्रचार भी कर रहे हैं। इन पर क्या भरोसा करें।

Suggested News