गिरिराज सिंह ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया लव जिहाद का मामला, हिंदू बेटियों को सचेत रहने का सुझाव

गिरिराज सिंह ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया लव जिहाद का मामला, हिंदू बेटियों को सचेत रहने का सुझाव

पटना. लिव-इन- रिलेशन में रहने वाली श्रद्धा की आफताब द्वारा दरिंदगी से की गई हत्या मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसे लव-जिहाद बताया है. भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने पूरे मामले को लव जिहाद से जोड़ा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि देश में लव जिहाद का मिशन चल रहा है। अपने बयान में गिरिराज सिंह ने साफ तौर पर कहा कि यह दुर्भाग्य है। उन्होंने कहा कि नाम, चोला, भेष बदलकर, बहला-फुसलाकर हिंदू लड़कियों के साथ ऐसा लगातार हो रहा है। 

अपने बयान में गिरिराज सिंह ने कहा कि लाखों श्रद्धा की शहादत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि भारत में गैर-मुस्लिम लड़कियों को अपने प्यार में फंसा कर उससे धर्म परिवर्तन करवाना और न करने पर यही हालत होती है जो श्रद्धा की हुई है। ये जघन्य अपराध है इसके खिलाफ हमें सचेत होने की जरूरत है। वहीं, कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि युवा श्रद्धा वाकर की उनके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला द्वारा की गई हत्या पर देश के सदमे और गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। उन्होंने ट्विटर पर कहा, ‘‘यह जघन्य अपराध हैवानियत भरा है और अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। श्रद्धा और भारत की बेटियां न्याय की हकदार हैं।

दिल्ली के महरौली इलाके में एक वीभत्स घटना में एक व्यक्ति ने अपनी सहजीवन साथी (लिव-इन पार्टनर) की गला घोंटकर कथित रूप से हत्या कर दी, उसके शव के करीब 35 टुकड़े कर उन्हें लगभग तीन सप्ताह तक 300 लीटर की क्षमता वाले फ्रिज में रखा एवं एक के बाद एक कर उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के विभिन्न हिस्सों में फेंक दिया। 

विश्वासघात और छल की इस दु:खद घटना में आरोपी आफताब, जो एक प्रशिक्षित बावर्ची (शेफ) है, अपराध करने के छह महीने तक बचता रहा। पूछताछ में उसने बताया कि हत्या को अंजाम देने के बाद वह उसी घर में रह रहा था, जहां वे दोनों साथ रहते थे। उससे पूछताछ में हत्या का ब्योरा सामने आने के बाद शनिवार की सुबह उसे गिरफ्तार किया गया।


Find Us on Facebook

Trending News