बीमारी से प्रेमिका की हुई मौत तो प्रेमी ने शव की मांग में भरा सिंदूर, कहा जिंदगी भर नहीं करूँगा दूसरी शादी

बीमारी से प्रेमिका की हुई मौत तो प्रेमी ने शव की मांग में भरा सिंदूर, कहा जिंदगी भर नहीं करूँगा दूसरी शादी

N4N DESK : प्रेमी जोड़े अक्सर प्यार में साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं। कई लोग इश्क में जाति,धर्म और अमीरी गरीबी की सारी सीमाएं तोड़ देते हैं। लेकिन असम के गुवाहाटी में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की मौत के बाद उसके उसके शव को माला पहनाया। फिर उसकी तरफ से खुद एक माला पहन लिया। 


इसके बाद उसने शव के मांग में सिंदूर भर कर शादी कर लिया। इसके बाद युवक ने झुककर अपनी प्रेमिका के माथे को चूम लिया। युवक केवल यही तक नहीं रुका। उसने यह भी कहा की अपनी प्रेमिका से शादी करने के अब वह किसी और से शादी नहीं करेगा। 

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके मुताबिक यह विडियो गुवाहाटी के मोरीगांव का है। जहाँ शादी करने वाले युवक का नाम बिटुपन तमोली है और उसकी प्रेमिका का नाम प्रार्थना था। मोरीगांव का रहने वाला 27 साल का बिटुपन तमुली और चापरमुख के कोसुआ गांव की 24 साल की प्रार्थना बोरा एक-दूसरे से प्यार करते थे। 

दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे, लेकिन इसी बीच प्रार्थना बीमार पड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 18 नवंबर को प्रार्थना की मौत हो गई। प्रार्थना की मौत के बाद बिटुपन उसके घर पहुंचा और प्रेमिका के शव के साथ शादी रचाने की बात कही। हालाँकि प्रार्थना के घरवाले इस बात को मानने को तैयार नहीं हुए। लेकिन युवक ने बताया की यह प्रार्थना की अंतिम इच्छा थी। जिसके बाद घरवाले मान गए और युवक ने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भर दिया। इस शादी के बाद प्रार्थना को अंतिम विदाई देते समय बिटुपन फूट-फूटकर रोता रहा।


Find Us on Facebook

Trending News