सुशासन का धनकुबेर इंजीनियर : भ्रष्टाचारियों के यहां 'किलो' के भाव से मिल रहा सोना, 1.13 करोड़ का सोना जब्त, गुडगॉंव में 5 मंजिला भवन

सुशासन का धनकुबेर इंजीनियर : भ्रष्टाचारियों के यहां 'किलो' के भाव से मिल रहा सोना, 1.13 करोड़ का  सोना जब्त, गुडगॉंव में 5 मंजिला भवन

पटना. निगरानी ब्यूरो की टीम ने आज एक भ्रष्ट कार्यपालक अभियंता को 8 लाख रु घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद ब्यूरो की टीम ने उनके आवास की तलाशी ली। कंकड़बाग स्थित नूतन टावर के दो फ्लैट की तलाशी में अकूत संपत्ति का पता चला है।

निगरानी ब्यूरो की टीम ने हाईकोर्ट भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता राजेश कुमार को गिरफ्तार किया। इसके बाद उनके ठिकानों की तलाशी ली गई। तलाशी में ₹300000 नगद मिला है। इसके अलावे 2 किलो 380 ग्राम सोना के जेवरात जप्त किया गया है। जिसमें सोने का 10 बिस्कुट भी शामिल है। सोने के 18 पीस सिक्का जिसकी कुल कीमत ₹1 करोड़ 13 लाख आंकी गई है।

इसके अलावा जमीन के पांच कागजात जिसमें गुडगांव में 5 मंजिला भवन होने का पता चला है। नोएडा में दो व्यवसायिक दुकान के कागजात भी मिले हैं ।16 बैंक खातों का पता चला है जिसमें 27 लाख रुपया जमा है। म्यूचुअल फंड में भी साढ़े 3 निवेश किए जाने की जानकारी लगी है । उत्तर प्रदेश स्थित इंजीनियरिंग इन्फोटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में भी निवेश किए जाने के सबूत मिले हैं। तलाशी के क्रम में एक्सिस बैंक में लॉकर का  भी पता चला है, जिसे बाद में खोला जाएगा ।अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद अब उन्हें पटना के कोर्ट में पेश किया जाएगा ।


Find Us on Facebook

Trending News