गोपालगंज : अब तक जहरीली शराब कांड के 19 आरोपी गिरफ्तार, 6 वाहन भी जब्त

गोपालगंज : अब तक जहरीली शराब कांड के 19 आरोपी गिरफ्तार, 6 वाहन भी जब्त

गोपालगंज. जिले में जहरीली शराब से 11 लोगों की मौत हो गयी है. वहीं कई लोग अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं. इस बीच मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं 6 वाहन भी जब्त किये जा चुके है. यह जनाकीर जिले के एसपी आनंद कुमार ने दी है. उन्होंने बताया कि जहरीली शराब कांड मामले में अब तक 10 एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

वहीं कलेक्टर ने बताया है कि जिले में शराब को लेकर एक वृहद रणनीति बनाई जा रही है. इसका असर चार-पांच दिनों में जिलों में दिख जाएगा. बता दें कि गोपालगंज में जहरीली शराब से आज एक और बीमार व्यक्ति की मौत हो गयी है. अब मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है. मृतक की पहचान नीरज मांझी के रूप में हुई है. वह सिधवलिया के झझवा में शराब पीया था. शराब के मामले में वह पहले जेल भी जा चुका है. बताया जा रहा है कि इस जहरीली शराब कांड मामले में मृतकों का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है.

इस घटना के बाद गोपालगंज एसपी ने तत्काल थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है. वहीं हल्का के चौकीदार को भी सस्पेंड कर दिया गया है. जहरीली शराब पीकर बीमार पड़ने और मरने का सिलसिला 3 तारीख की सुबह से चालू है. 2 दिन के अंदर कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है.


Find Us on Facebook

Trending News