बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों ने सरकारी शिक्षक को गोलियों से भूना, मौत, गुस्से में लोग

बेखौफ अपराधियों ने सरकारी शिक्षक को गोलियों से भूना, मौत, गुस्से में लोग

GAYA : प्रदेश में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। उन्हें कानून को कोई भय नहीं रह गया है। हत्या और लूट की घटना को सरेआम अंजाम देकर आराम से चलते बन रहे हैं। ताजा मामला गया जिले से सामने आया है। जहां अपराधियों ने एक शिक्षक की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। घटना  जिले के चेरकी बाजार थाना क्षेत्र की है।

अपराधियों ने शिक्षक को 7 गोलियां मारी जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दिन-दहाड़े हुई इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है। मृतक का नाम अरशद खान है और वे झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि रविवार को छुट्टी में घर आए थे उसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। हालांकि हत्या को किस कारण अंजाम दिया गया इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है। 

बताया जा रहा है कि मृत शिक्षक ने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी को छोड़कर किसी दूसरी महिला के साथ रह रहे थे। इधर घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चेरकी थाना प्रभारी ने बताया कि एक आरोपी की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News