बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डेढ़ कट्ठा जमीन के लिए लिए पोते ने दादी को मार डाला

डेढ़ कट्ठा जमीन के लिए लिए पोते ने दादी को मार डाला

SAMASTIPUR : महज डेढ़ कट्ठे जमीन के लिए पोता द्वारा दादी की हत्या कर दिये जाने का मामला सामने आया है। घटना जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामभद्रपुर गांव की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि रामभद्रपुर गांव निवासी 70 वर्षीय पुकारी देवी की उसके पोते ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पोते ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वह घर में अकेली थी। 

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला मृतिका का पोता सुरजीत शर्मा डेढ़ कट्ठा जमीन को उसके नाम पर करने के लिए पिछले काफी दिनों से दबाव बना रहा था। इस मामले को लेकर परिवार के अंदर कापी दिनों से तनाव चल रहा था। बीती शाम घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे, उसी दौरान सुरजीत ने पहले दादी के साथ मारपीट की फिर चाकू से गोदकर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी सुरजीत शर्मा फरार हो गया। बाहर से लौटने पर परिवार वालों ने इस बात की सूचना कल्याणपुर थाना को दी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं घरवालों के बयान पर आरोपी सुरजीत शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Suggested News