सहेली के चचेरे भाई ने नाबालिग से रेपकर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल की धमकी देकर 9 महीने तक बनाया हवस का शिकार

सहेली के चचेरे भाई ने नाबालिग से रेपकर बनाया अश्लील वीडियो, वायरल की धमकी देकर 9 महीने तक बनाया हवस का शिकार

बेतिया. क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक नबालिग ने अपनी सहेली के चचेरे भाई पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. इसके बाद पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गयी है. पुलिस एफआईआर में बताया गया है कि नाबालिग से दुष्कर्म के बाद उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया. इसके बाद उसे वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से 9 महीने तक दुष्कर्म करता रहा.

मामला बेतिया के रामगनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, जहां सहेली के चचेरे भाई पर ही नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसके सीने पर चाकू से अपना नाम लिखने का आरोप लगा है. नाबालिग 9वीं की छात्रा है. छात्रा ने अपनी सहेली के घर लेकर गयी था, वहां पहले से मौजूद उसके चचेरे भाई ने नाबालिग के साथ रेप किया और उसके सीने पर चाकू से अपना नाम लिख दिया. साथ ही इस घटना का वीडियो और फोटो बना लिया और इसे वायरल करने की धमकी देकर 9 महीने तक रेप करता रहा. इस दौरान पीड़िता से घर से पैसा लाकर देने का दबाव भी बनाया, तब उसने घर में 50 हजार रुपए नकद और जेवरात की चोरी की और उसे पैसा दिया.

मामले का खुलासा पिछले महीने तब हुआ जब पीड़िता अपने माता-पिता के पास दिल्ली गई. उसके परिजन दिल्ली में रहकर काम करते हैं. वहां उसकी तबीयत खराब हो गई तो उसने पूरी घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसकी शिकायत लेकर जब पीड़िता के परिजन मुख्य आरोपी शुभम गुप्ता उर्फ सन्नी के घर गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई और भगा दिया. इसके बाद मंगलवार को पीड़िता की मां ने रामनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 



Find Us on Facebook

Trending News