सर्विस लेन बंद करने पर उपजे विवाद के बाद RJD की मांग - बीजेपी-जदयू का भी बंद करो रास्ता, डीएम ने कहा - करेंगे समीक्षा

सर्विस लेन बंद करने पर उपजे विवाद के बाद RJD की मांग - बीजेपी-जदयू का भी बंद करो रास्ता, डीएम ने कहा - करेंगे समीक्षा

PATNA. पटना वीरचंद पटेल मार्ग स्थित राजद कार्यालय के पास बने एप्रोच रोड बंद करने को लेकर उपजे विवाद के बाद बुधवार खुद पटना डीएम ने प्रदेश कार्यालय का दौरा किया। जहां उनसे राजद नेताओं ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि सिर्फ हमारे कार्यालय के एप्रोच रोड को बंद करने की साजिश रची जा रही है, जबकि भाजपा और जदयू कार्यालय के पास बने एप्रोच रोड को लेकर किसी को कोई परेशानी नहीं है। राजद नेताओं ने जिला प्रशासन से मांग की है कि अगर राजद का एप्रोच रोड बंद किया जाता है तो भाजपा और जदयू कार्यालय का रास्ता भी बंद किया जाए।

मामले में पटना डीएम ने बताया कि वीरचंद पटे पथ के एप्रोच रोड को बंद करने को लेकर राजद की तरफ से कुछ मांग रखी गई हैं. जिन पर हम समीक्षा करेंगे। उन्होंने बताया कि अगर कार्रवाई होगी, तो सभी के लिए समान होगी। इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जाएगा। लोगों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो, इस बात का ख्याल रखा जाएगा।

गौरतलब है कि वीरचंद पटेल पथ पर सर्विस लेन को लेकर 2 दिनों से सियासत चल रही है। एक दिन पहले ही राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अप्रोच रोड बंद किए जाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी और रास्त के बंद किए जाने के काम पर रोक लगा दी थी। जिसके बाद विवाद गहरा गया था


Find Us on Facebook

Trending News