बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हमास नेता खालिद मशाल ने भारत में दिया वर्चुअली भाषण, फिलिस्तीन के समर्थन में निकली थी रैली, भाजपा ने की कार्रवाई की मांग

हमास नेता खालिद मशाल ने भारत में दिया वर्चुअली भाषण, फिलिस्तीन के समर्थन में निकली थी रैली, भाजपा ने की कार्रवाई की मांग

DESK. इजरायल और हमास के बीच चल रहे खूनी संघर्ष में मारे जा रहे फिलिस्तीन के लोगों के समर्थन में केरल में एक रैली निकाली गई. लेकिन अब जो बातें सामने आई हैं उसके मुताबिक उस रैली को हमास के नेता खालिद मशाल ने संबोधित किया. इसे लेकर अब भाजपा ने घटना की निंदा की है. साथ ही आयोजकों पर कार्रवाई की मांग की गई है. 

केरल के मलप्पुरम में शुक्रवार को जमात-ए-इस्लामी की युवा शाखा सॉलिडेरिटी यूथ मूवमेंट ने फिलिस्तीन के समर्थन में रैली का आयोजन किया था.इस दौरान आतंकी संगठन हमास के एक नेता खालिद मशाल ने वर्चुअली भाषण दिया. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने इश घटना की निंदा की. उन्होंने इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. 

सुरेंद्रन ने एक्स पर पोस्ट किया, "मलप्पुरम में सॉलिडेरिटी कार्यक्रम में हमास नेता खालिद मशाल ने भाषण दिया। यह चिंताजनक है। सीएम पिनाराई विजयन की केरल पुलिस कहां है? फिलिस्तीन को बचाने के बहाने इन लोगों ने हमास को महिमामंडित करने की कोशिश की। हमास आतंकी संगठन है। उसके नेताओं को योद्धा बताना स्वीकार्य नहीं है।" 

भाजपा नेता के सुरेंद्रन ने कहा कि इजरायल हमास जंग का इस्तेमाल राज्य में सांप्रदायिक तनाव बढ़ाने में हो रहा है. यह भी कहा गया कि इसमें भारत के खिलाफ तीखे बोल बोले गए. 

Suggested News