बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महात्मा गाँधी सेतू पर लूट की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में था अपराधी, देशी कट्टा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

महात्मा गाँधी सेतू पर लूट की घटना को अंजाम देने की फ़िराक में था अपराधी, देशी कट्टा के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : वरीय पुलिस अधिकारीयों के निर्देश पर अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है. ताजा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहाँ गांधी सेतु इलाके में हथियार के बल पर यात्रियों से लूट की योजनाएं बना रहे एक अपराधी को लोडेड देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

गिरफ्तार अपराधी की पहचान गुड़ की मंडी इलाके के रहनेवाले प्रदीप कुमार विंद के रूप में की गयी है. पुलिस के द्वारा कड़ी पूछ ताछ किये जाने पर लुटेरा ने बताया कि गांधी सेतु पर आने जाने वाले यात्रियों के साथ हथियार दिखाकर मोबाइल और रुपया लूटपाट करने की योजना थी. इससे पहले ही पुलिस ने उसे धर दबोचा है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लुटेरा के पुराने आपराधिक इतिहास को खंगालने में जुट गई है. 

बताते चलें पटनासिटी के कई इलाकों में अपराधी बेख़ौफ़ होकर लूट, हत्या और छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में पुलिस की ओर से कार्रवाई की गयी और लूट की घटना को अंजाम देने से पहले ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Suggested News