युवती को प्यार करना पड़ा महंगा, पिता और भाई दोनों ने की जमकर पिटाई

युवती को प्यार करना पड़ा महंगा, पिता और भाई दोनों ने की जमकर पिटाई

NAWADA : मंगलवार को नवादा नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी युगल को पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना के सम्बन्ध में गाँव के युवक धनंजय कुमार ने बताया कि वह इसी गाँव के एक युवती से चार सालों से प्रेम करता था. सोमवार की देर शाम युवती ने उसे अपने घर मिलने के लिए बुलाया था. उसने कहा की जब हम दोनों एक साथ थे. उसी दौरान युवती के पिता और भाई दोनों ने देख लिया. 

दोनों को साथ देखने के बाद पिता और भाई आग-बबूला हो गए. इसके बाद उन दोनों ने प्रेमी युगल की जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई के बाद दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गाँव के किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. 

वही नगर थाने की पुलिस ने बताया कि युवक और युवती के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की के पिता ने दोनों को पकड़ कर जमकर पिटाई की है. इनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा की आवेदन देने पर कार्रवाई की जाएगी. 

उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़की के पिता ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो दोनों की जान भी जा सकती थी. हालाँकि युवती ने कहा कि हम दोनों प्यार करते हैं हमारे प्यार के आगे कोई भी आएगा तो हम झुकने के लिए तैयार नहीं हैं. जबकि युवक और युवती की माँ ने कहा कि दोनों के बीच के प्रेम-प्रसंग की उन्हें जानकारी नहीं है. 

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News