बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बाइक और ऑटो के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, कई लोग हुए जख्मी

मुजफ्फरपुर में बाइक और ऑटो के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक की मौत, कई लोग हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिससे आए दिन जिले में कहीं ना कहीं सड़क हादसे देखने को मिलती है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के चकमधुआ बसंतपुर गांव का है। जहां एक ऑटो और बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई। जहां बाइक सवार व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि ऑटो सवार कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

वहीं इस घटना के बाद घटनास्थल पर अपना तफरी की स्थिति मच गई है। घटना के बाद स्थानीय लोग और सरैया थाना की पुलिस आनन फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची सरैया थाना की पुलिस डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए कागजी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

पूरे मामले को लेकर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि सरैया थाना क्षेत्र के चकमधुआ वशंतपुर गांव के पास एक ऑटो और बाइक की टक्कर हो गई है। जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनको सरैया थाना की पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News