बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में हाईवा और स्कॉर्पियो के बीच हुई जोरदार टक्कर, पति की मौके पर हुई मौत, पत्नी के साथ तीन बच्चे हुए जख्मी

नालंदा में हाईवा और स्कॉर्पियो के बीच हुई जोरदार टक्कर, पति की मौके पर हुई मौत, पत्नी के साथ तीन बच्चे हुए जख्मी

NALANDA : जिले के रहुई थाना क्षेत्र इलाके के बिहटा सरमेरा एनएच पर सोनसा मोड़ के पास हाईवा ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गयी। इस घटना में स्कॉर्पियो सवार चालक की मौत हो गई। जबकि इस भीषण सड़क हादसा में तीन बच्चे और एक महिला जख्मी हो गए।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की स्कॉर्पियो मालिक स्वयं गाड़ी चलाकर अपने ससुराल शेखपुरा के ग्वय गांव से पत्नी और बच्चों को लेकर घर नवादा जिले के बोगली लौट रहा था। इस बीच हादसे में उसकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान नवादा जिला के हिसुआ थाना इलाके के बोगली निवासी संतोष केवट के रूप में की गई हैं। घायलों में मृतक की पत्नी सुषमा देवी, पुत्र अमन कुमार (2 साल) और पुत्री संध्या कुमारी (4 साल) और स्नेहा कुमारी ( 8 साल) शामिल है। स्थानीय और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। जहां से सभी  को रेफर कर दिया गया। 

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि स्कॉर्पियो रहुई से बिंद की ओर जा रही थी। जबकि हाईवे ट्रक बिंद से रहुई की ओर आ रही थी। इसी दौरान सोनसा मोड़ के पास हाईवे ट्रक का अगला चक्का ब्लास्ट होने के कारण चालक अपना संतुलन खो दिया। स्कॉर्पियो से टकराने के बाद गड्ढे में पलट गया।

सूचना मिलते ही रहुई थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दी है। थानाध्यक्ष कुणाल कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है दोनों वाहनों को जप्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News