शेखपुरा कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा : महिला पुलिस कर्मी का मंगलसूत्र चबा गई गुस्साई विवाहिता

शेखपुरा कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा : महिला पुलिस कर्मी का मंगलसूत्र चबा गई गुस्साई विवाहिता

Sheikhpura : न्यायालय में हंगामा कर रही विवाहिता को समझाने गई महिला पुलिस को महंगा पड़ गया. विवाहिता ने महिला पुलिस के गले में पहनी हुई मंगलसूत्र मुंह में लेकर चबा लिया. बाद में विवाहिता के परिजनों ने उसके मुंह से टूटी फूटी अवस्था में मंगलसूत्र बरामद किया।

इस पूरे हंगामे के दौरान न्यायालय में ड्यूटी बजा रहे सभी पुलिसकर्मी ने संयम बरतते हुए मामले को समझाने बुझाने के प्रयास में लगे रहे। इस संबंध में जानकारी देते हुए न्यायलय में ड्यूटी पर तैनात महिला सिपाही वंदना कुमारी ने बताया कि प्रभारी जिला जज एडीजे प्रथम के न्यायलय में विवाहिता सोनम कुमारी के पति नीरज कुमार अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही थी. 

सुनवाई के दौरान विवाहिता उग्र हो गई और न्यायालय कक्ष के बाहर जोर-जोर से हल्ला करते हुए अपने पति पर हमला कर दिया. हल्ला हंगामा पर महिला पुलिस वंदना कुमारी उसे समझाने लगी. इसी बीच विवाहिता ने महिला सिपाही के गले से मंगलसूत्र अपने मुंह में ले लिया. 

नया मंगलसूत्र बनवाने पर हुआ तैयार

विवाहिता नगर क्षेत्र के अहियापुर की रहने वाली है. जबकि उसका पति भागलपुर के तिलकामांझी का रहने वाला है. बाद में विवाहिता के भाई विपिन कुमार ने महिला सिपाही से क्षमा प्रार्थना करते हुए उसके मंगलसूत्र बनवाने का आश्वासन दिया. तब जाकर मामला शांत हुआ. इसे लेकर न्यायालय परिसर में घंटो ड्रामा बाजी होती रही.

Find Us on Facebook

Trending News