बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में खौफनाक वारदात, युवक की पीट-पीटकर हत्या, देर रात प्रेमिका से मिलने गया था घर

जमुई में खौफनाक वारदात, युवक की पीट-पीटकर हत्या, देर रात प्रेमिका से मिलने गया था घर

जमुई: टाउन थाना क्षेत्र महिसोरी मोहल्ले में बुधवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. युवक का  प्रेम-प्रसंग चल रहा था और बुधवार की देर रात प्रेमी- प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

 जमुई जिला के टाउन थाना क्षेत्र के महीसौरी इलाके में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर देने की सूचना मिल रही है. जमुई पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान 16 वर्षीय रूपेश कुमार पिता रंजीत साह  के रूप में हुई है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. जहा देर रात लड़का मिलने के लिए लड़की के  घर गया हुआ था. जिसके बाद लड़की के घरवालो को इसकी भनक लग गई. फिर परिजनों ने लड़के को पकड़ लिया और उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी.

 टाउन थाना की पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की और एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वही सुबह सुबह इस घटना को लेकर जमुई शहर में सनसनी फ़ैल गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटना स्थल का निरीक्षण जमुई सदर डीएसपी सतीश सुमन पहुंते और तहकीकात की. डीएसपी ने बताया की एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी. जमुई पुलिस अनुसंधान कर रही है और जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा.

Suggested News