बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार को अनियंत्रित वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

नवादा में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार को अनियंत्रित वाहन ने रौंदा, मौके पर हुई मौत

NAWADA: नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर से देखने को मिला है। जहां एक युवक को अज्ञात गाड़ी ने युवक को रौंद दिया है। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। 

दरअसल, यह मामला हिसुआ-नवादा पथ पर थाना क्षेत्र के ज्ञान भारती के समीप का है। जानकारी के अनुसार दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हुई। इस टक्कर में एक बाइक सवार सड़क पर गिर गया। वहीं पीछे से आ रही अनियंत्रित वाहन ने युवक को कुचल दिया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान गया जिला के अतरी थाना के रिउला गांव निवासी भोला चैधरी के पुत्र सुधीर चैधरी के रूप में की गई है।

बताया जा रहा कि मृतक नवादा से रिउला गांव जा रहे थे। तभी सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई और जमीन पर गिर पड़े। इसी बीच वहां से गुजर रहे अज्ञात वाहन ने उन्हें कुचल डाला। वहीं घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इक्ठ्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना हिसुआ थाना की पुलिस को दी गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त दोनों बाइक को जब्त कर थाना भेजा। इस मामले पर हिसुआ की थाना प्रभारी धर्मेंद्र यादव ने कहा कि शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से मौत हुई है।

Suggested News