कोचिंग में किताब-कलम की जगह लेकर रिवॉल्वर लेकर पहुंचे छात्र, सीट के विवाद पर चल गई गोली

कोचिंग में किताब-कलम की जगह लेकर रिवॉल्वर लेकर पहुंचे छात्र,  सीट के विवाद पर चल गई गोली

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां कोचिंग पढ़ने आए युवक को गोली मारकर घायल  कर दिया।  मामला बुधवार का है जहां शहर के नवीन नगर में कोचिंग में बैठने को लेकर 2 छात्र आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक छात्र दूसरे छात्र पर गोली चला दिया। जिससे वह जख्मी हो गया। वही एक अन्य छात्र को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गोली लगने से जख्मी छात्र को बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया। घायल  इंटर के छात्र बताए जा रहे हैं। 

घायल छात्रों में नारदीगंज थाना क्षेत्र के डोमावर गांव निवासी सुधीर कुमार के पुत्र ऋतिक रोशन एवं हर नारायणपुर गांव निवासी महेंद्र कुमार के पुत्र रजनीश कुमार शामिल है। रजनीश कुमार को गोली लगी है। बताया जा रहा है कि नवीन नगर स्थित सिल्वर कोचिंग सेंटर में बैठने को लेकर रितिक रोशन का एक छात्रों में विवाद हुआ। इसी विवाद में दोनों आपस में भीड़ गया। बीच-बचाव करने आए रजनीश को गोली मार दिया। 

सोमवार को कोचिंग में बैठने को लेकर आपस में 2 छात्र गिर गए थे वहीं मंगलवार को एक छात्र कोचिंग नहीं आए जैसे ही बुधवार को छात्र कोचिंग में प्रवेश किया उसी दौरान दूसरे छात्र ने जमकर पिटाई करते हुए गोली मारकर घायल कर दिया गोली की आवाज सुनने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई जिसके बाद स्थानीय कोचिंग संचालक भी दनादन अपने कोचिंग को बंद करना शुरू कर दिये। 

वहीं गोली की आवाज से थरथर आया नवादा में कोचिंग संचालकों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था। जैसे ही गोलीबारी की घटना पुलिस को मिली मौके पर पहुंचकर युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। रजनीश कुमार की गोली लगने के बाद हालत काफी गंभीर है जिसे चिंताजनक हालत में रेफर कर दिया गया है। गोली मारने वाले युवक की तलाश में जुट गई है। हालांकि इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा है कि आपसी विवाद में गोली चली है मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि युवक के पेट में गोली लगी है।

Find Us on Facebook

Trending News