हैवानियत! घर जा रही महिला का अपहरण कर चलती कार में किया गैंगरेप, बाद में जंगली इलाके में फेंक दिया

हैवानियत!  घर जा रही महिला का अपहरण कर चलती कार में किया गैंगरेप, बाद में जंगली इलाके में फेंक दिया

JAMUI : जिले से चलती कार में सामाजिक कार्य से जुड़ी महिला से सामूहिक दुष्कर्म (Woman gang raped in Running car In jamui) का मामला सामने आया है। बताया गया महिला के साथ यह घटना तब हुआ जब वह अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान उसे तीन लोगों ने जबरन कार में बैठा लिया और उससे कार में ही सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे जंगली इलाके में फेंक दिया। किसी तरह घर पहुंची महिला ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है।

घटना रविवार की है। जानकारी के मुताबिक जमुई जिले के ही एक गांव की रहने वाली पीड़िता सामाजिक महिला की एक ग्रुप चलाती है. इसी कड़ी में वह काम के सिलसिले में अपने समूह की महिलाओं से मिलने के लिए पहुंची थी. इसके बाद वह अपने घर लौट रही थी. शाम को  ऑटो से महिला अपने घर लौट रही थी, शाम हो चली थी। इसी दौरान चंद्रमंडी थाना क्षेत्र इलाके में गाड़ी से उतरते ही तीन लोगों ने उसे जबरन उठाकर कार में बिठा लिया. वे लोग कार को एक सुनसान इलाके में ले गए। 


पीड़ित महिला की मानें तो चलती कार में ही गाड़ी में सवार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म (Misdeed With Woman In Running Car) किया. इसके बाद बेहद सुनसान और जंगली इलाके में महिला के कपड़े फेंककर सभी भाग निकले। किसी तरह महिला रात में अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बातें बताई. सोमवार को अपने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय स्थित थाना पहुंचकर पीड़िता ने इसकी शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पीड़िता को तत्काल मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष मधुमालती आजाद ने बताया कि एक महिला द्वारा तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजकर पूरे मामले की जांच की जा रही है

Find Us on Facebook

Trending News