अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा पति और सासु मां को भारी,पीट पीट कर मां की हत्या बेटे का तोड़ा हाथ

अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा पति और सासु मां को भारी,पीट पीट कर मां की हत्या बेटे का तोड़ा हाथ

MUZAFFARPUR : ज़िले के सदर थाना क्षेत्र में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है । जहां बहु से अवैध संबंध का विरोध करना एक सासु माँ को भारी पड़ गया और उसकी कीमत उसे जान गवाॅंकर चुकानी पड़ी । वहीं मृतक महिला के बेटे का भी हाथ तोड़ा । घायल युवक द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार उसकी पत्नी का अवैध सम्बंध स्थानीय नेता रामबली राय से था जिसका लगातार सपरिवार विरोध करता था । अचानक बात बिगड़ गयी और युवक की पत्नी ने उक्त आरोपित नेता को बुलाया जिसके बाद आरोपित नेता और उसके बेटे के साथ - साथ अन्य उसके गुर्गे द्वारा जमकर मारपीट की गई । जिसमें अवैध सम्बंध वाली महिला के पति का हाथ टूटा और उसकी सासु मां की मौत हो गयी ।

 पीड़ित युवक मूलरूप से वैशाली जिले के जन्दाहा का रहने वाला बताया जाता है , और वह माँ और अपने पत्नी के साथ मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के फरदो पर अपना आशियाना बना कर रहता था। तथा अपना जीवकोपार्जन के लिए मजदूरी करता था। इसी क्रम में फरदो इलाके में हमेशा अपने वर्चस्व के लिए चर्चित आरोपित नेता रामबलि राय से उसकी पत्नी का ताल्लुकात हो गया था । जिसको लेकर हमेशा घर में विरोध किया जा रहा था । लेकिन बात बिगड़ी और फिर जमकर मारपीट हो गयी जिसमें आशा देवी की मौत हो गयी तो वहीं उपेंद्र पासवान का हाथ टूट गया है । 

पूरे मामले में पूछे जाने पर सदर थानाध्यक्ष ने कहा कि मारपीट में महिला की मौत की बात उसके बेटे ने बताया है उसका भी हाथ टूटा हुआ है । इस घटना में स्थानीय रामबली राय और उसके पुत्र के साथ साथ अन्य अज्ञात के खिलाफ आवेदन मिला है। पोस्टमार्टम के लिए डेड बॉडी को भेजने की प्रक्रिया चल रही है । परिजनों के द्वारा दी गयी लिखित बयान के आधार पर पुलिस कार्यवाई में जुटी है । प्रथम दृष्ट्या मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ प्रतीत होता है । पीड़ित के पत्नी का अवैध सम्बंध की बात बताई जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News