बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक ड्रम पेट्रोल लेकर पति आया था पत्नी को जलाने, खुद जला तो पत्नी ने बचाई जान

एक ड्रम पेट्रोल लेकर पति आया था पत्नी को जलाने, खुद जला तो पत्नी ने बचाई जान

Desk: दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके में सीसीटीवी कैमरे में एक अजीब घटना कैद हुई जिसमें पति अपनी पत्नी को मारने के लिए पेट्रोल लाता है और खुद को और पत्नी को जलाने की कोशिश करता है. पेट्रोल छिड़ककर वह अपने आप में आग भी लगा लेता है लेकिन वक्त पर पहुंची पत्नी ही आखिरकार उसकी जान बचाती है.  

बताया जा रहा है कि आरिफ नाम का यह व्यक्ति होली से पहले मेरठ गया था. वहां से लॉकडाउन खत्म होने के बाद मंगलवार को ही दिल्ली लौटा था.   

पति-पत्नी की आपसी रंजिश काफी समय पहले से चल रही थी जिसके चलते मंगलवार को वह अपनी पत्नी को जलाने के लिए पेट्रोल लेकर आया और "खुद भी मरूंगा और तुझे भी लेकर ही  मरूंगा" कहते हुए पेट्रोल छिड़ककर आग लगा लेता है. बाद में बीवी ही जलते पति पर कंबल डालकर जान बचाती है. 


पीड़ित का कहना है कि पिछले 5 साल से दोनों पति-पत्नी एक दूसरे से अलग होना चाहते थे. इसी वजह से व्यक्ति घर से मेरठ गया था. लॉकडाउन के चलते वहां से लौटने में उसको समय लग गया. लड़के की पहचान आरिफ नाम से हुई जिसकी उम्र लगभग 35 साल है. 

फिलहाल आरिफ को नजदीकी अस्पताल लाल बहादुर शास्त्री में भर्ती करा दिया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है. यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.


Suggested News