बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने के लिए शव पर डाला केमिकल, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, पहचान छिपाने के लिए  शव पर डाला केमिकल, ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई

नालंदा - जिले में दिल दहला देने वाली घटना घटी है. दीपनगर थाना क्षेत्र के चकदिलावर गांव में अवैध संबंध में नवविवाहिता की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आ रहा है. सरमेरा थाना क्षेत्र के गौसनगर निवासी दीनानाथ केवट की शादी मानपुर थाना क्षेत्र के चक दिलावर निवासी अर्निका कुमारी से हुई थी. पति दीनानाथ केवट का अवैध संबंध गांव के ही किसी महिला से चल रहा था.

परिजनों का आरोप है की दीनानाथ और उसकी प्रेमिका के द्वारा ही अर्निका की गला दबाकर उसकी हत्या की गई .परिजनों ने बताया की गला दबाकर हत्या कर नव विवाहिता के शव को कई टुकड़े में करके केमिकल डालकर साक्ष्य को मिटाने का प्रयास किया गया.

परिजनों के द्वारा इस घटना की जानकारी दीपनगर थाना पुलिस को दी गई. दीपनगर थाना पुलिस ने जब सख्ती दिखाई तो पति दीनानाथ केवट ने घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार की.पुलिस ने नवविहिता के शव को दीपनगर थाना क्षेत्र के समस्ती गांव के गोईठवा नदी के खंधा से बरामद किया.

घटना की जानकारी मिलते है ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया और घटना में शामिल दीनानाथ केवट और उसके भाई की पिटाई कर दी. पुलिस के पहल पर दोनों मोब लिंचिंग का शिकार होने के बच गया.  दोनों जख्मी का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. शव में कहीं मांस का टुकड़ा नहीं बचा है.

 रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Suggested News