हर महीने 6 लाख कमाता हूं, फिर भी गर्लफ्रेंड नहीं है...

हर महीने 6 लाख कमाता हूं, फिर भी गर्लफ्रेंड नहीं है...

Desk...चीन में एक शख्स काफी वायरल हो रहा है. दरअसल ज्हांग कुनवेई नाम के इस व्यक्ति ने एक आर्टिकल लिखा है कि जिसमें उसने कहा है कि चीन के आम लोग प्यार की तलाश में भटक रहे हैं लेकिन समाज की इतनी सारी उम्मीदें हैं कि वे इन्हें पूरा नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल इस व्यक्ति ने दो बार अपनी डेटिंग प्रोफाइल बनाई थी. उस दौर में ये व्यक्ति अनफिट था और 30-35 हजार कमाता था. 

ज्हांग को अपनी प्रोफाइल के लिए काफी ट्रोल किया गया था जिसके बाद इस शख्स ने अपनी प्रोफाइल को डिलीट कर दिया था. इसके कुछ समय बाद एक बार ज्हांग ने अपनी डेटिंग प्रोफाइल बनाई. ये शख्स इस बार कड़ी मेहनत के बाद काफी पैसा कमाने लगा था और महीने के लगभग 6 लाख रुपए कमा रहा था लेकिन इसके बावजूद ट्रोलिंग कम नहीं हुई और उसने एक बार फिर अपनी प्रोफाइल डिलीट कर दी. 

अब इस शख्स ने एक आर्टिकल के सहारे कहा है कि चीन में किसी भी आम इंसान के लिए गर्लफ्रेंड ढूंढना बहुत मुश्किल है. उन्होंने इस आर्टिकल में ये भी लिखा कि मॉर्डन दौर में पुरूषों पर बहुत ही ज्यादा दबाव वाली स्थिति है. अगर चीन के आदमी को पता चल जाये की बिहार में 8 हज़ार कमाने वाले के पास भी गर्लफ्रेंड की कमी नहीं रहती तो बवाल ही हो जायेगा.  

Find Us on Facebook

Trending News