बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं! शरद भाई...ऐसे अलविदा नहीं कहना था - लालू

बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं! शरद भाई...ऐसे अलविदा नहीं कहना था - लालू

PATNA : बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं! शरद भाई...ऐसे अलविदा नहीं कहना था। यह वह पक्ंतियां जो सिंगापुर में अपना इलाज कराने गए लालू प्रसाद यादव ने ट्विटर पर पोस्ट किया, साथ ही अस्पताल से ही एक वीडियो मैसेज भी उन्होने लिखा। शरद यादव बिहार की राजनीति का वह चेहरा रहे, जिनसे कभी लालू प्रसाद ने भी शिकस्त खाई थी। लेकिन, इसके बाद  दोनों के रिश्ते हमेशा बेहतर रहे। कुछ माह पहले ही शरद यादव ने अपनी पार्टी का विलय राजद में किया था। उस समय शायद किसी को अनुमान नही था कि यह उनकी जिंदगी का आखिरी बड़ा फैसला होगा।

उनके निधन पर लालू ने लिखा-लालू यादव ने शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया में वीडियो मैसेज पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि अभी सिंगापुर में हूं और शरद भाई के जाने का दुखद समाचार मिला। बहुत बेबस महसूस कर रहा हूं। आने से पहले मुलाकात हुई थी और कितना कुछ हमने सोचा था समाजवादी व सामाजिक न्याय की धारा के संदर्भ में। । भावपूर्ण श्रद्धांजलि!




नीतीश ने भी जताया दुख

'नीतीश कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव जी का निधन दुःखद। शरद यादव जी से मेरा बहुत गहरा संबंध था। मैं उनके निधन की खबर से स्तब्ध एवं मर्माहत हूं। वे एक प्रखर समाजवादी नेता थे। उनके निधन से सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।'

तेजस्वी यादव ने मेरे अभिभावक चले गए, मर्माहत हूं

तेजस्वी यादव ने लिखा मंडल मसीहा, राजद के वरिष्ठ नेता, महान समाजवादी नेता मेरे अभिभावक आदरणीय शरद यादव जी के असामयिक निधन की खबर से मर्माहत हूँ। कुछ कह पाने में असमर्थ हूँ।  माता जी और भाई शांतनु से वार्ता हुई। दुःख की इस घड़ी में संपूर्ण समाजवादी परिवार परिजनों के साथ है।

सुशील मोदी ने बताया राजनीतिक गुरू

सुशील मोदी ने लिखा - शरद यादव मेरे राजनीतिक अभिभावक थे।मुझे उप मुख्यमंत्री बनवाने में उनकी बड़ी भूमिका थी ।बिहार उनके योगदान को कभी नहीं भूलेगा


चिराग ने शेयर की तस्वीरें

चिराग पासवान ने शरद यादव की साथ अपनी तस्वीरें शेयर की, साथ में उन्होंने लिखा - पापा के मजबूत साथी, मेरे पिता तुल्य  आदरणीय श्री शरद यादव जी के निधन की खबर सुनकर मर्माहत हूँ।बचपन की कई खूबसूरत यादें उनके साथ जुड़ी है।पापा के बाद आज मैंने फिर अपने अभिभावक को खो दिया। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में उच्चतम स्थान दें और उनके परिजनों को संबल प्रदान करें।

विजय कुमार सिन्हा ने दी श्रद्धांजलि

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष ने लिखा  - पूर्व केंद्रीय मंत्री आदरणीय शरद यादव जी के निधन का दुःखद समाचार मिला।  ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें एवं उनके शोक संतप्त परिवार को दुःख की इस कठिन घड़ी में धैर्य और संबल प्रदान करे। ॐ शांति!


 

Find Us on Facebook

Trending News