बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

'चोर अगर चोरी की बात करे तो'....अपराध को लेकर तेजस्वी के हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पलटवार, नेता प्रतिपक्ष को याद दिलाया 90 का दशक

'चोर अगर चोरी की बात करे तो'....अपराध को लेकर तेजस्वी के हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का पलटवार, नेता प्रतिपक्ष को याद दिलाया 90 का दशक

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। बढ़ते अपराधी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार की डबल इंडन सरकार को घेर रहे हैं। तेजस्वी हर रोज क्राइम बुलेटिन जारी कर सीएम नीतीश और पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। वहीं अब तेजस्वी यादव के हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है। गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव को 90 के दशक की याद दिलाया है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हुए। जहां मीडियाकर्मी के सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। गिरिराज ने बिहार में अपराध को लेकर तेजस्वी यादव के हमलों पर पलटवार करते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव 90 की दशक याद कर लें और चोर चोरी के खिलाफ बोले तो अच्छा नहीं लगता है। 

बता दें कि, तेजस्वी यादव इन दिनों बिहार सरकार पर हमलावर हैं। तेजस्वी महंगाई, अपराध और लगातार ध्वस्त हो रहे पुल मामले को लेकर लगातार तेजस्वी यादव पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी आए दिन बिहार में हो रहे अपराध का क्राइम बुलेटिन भी जारी करते हैं। तेजस्वी यादव ने बीते दिन बढ़ते अपराध पर ट्विट कर कहा था कि, प्रदेश में सत्ता संपोषित अपराधी बेख़ौफ़ बेलगाम है। बिहार में कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है यह बताने के लिए आपको कोई विशेषण ध्यान में आए तो बता दीजिएगा?

वहीं तेजस्वी यादव के हमले पर अब गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने तेजस्वी को 90 के दशक की याद दिलाई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि अगर चोर चोरी के बारे में बात करें तो अच्छा नहीं लगता है। वहीं बिहार में अपराध को लेकर बिहार सरकार की ओर से कार्रवाई किए जाने की बात कही जा रही है। वहीं तेजस्वी के द्वारा बिहार सरकार को इस मामले में घेरने का काम कर रहे हैं।

पटना से नरोत्तम की रिपोर्ट

Editor's Picks