बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को रैली करने दिया तो कॉलेज पर चला देंगे बुलडोजर... रद्द हो जाएगी मान्यता, जदयू का दावा, योगी ने दी धमकी

सीएम नीतीश को रैली करने दिया तो कॉलेज पर चला देंगे बुलडोजर... रद्द हो जाएगी मान्यता, जदयू का दावा, योगी ने दी धमकी

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अगर जनसभा करने के लिए कॉलेज परिसर में जगह दी गई तो उसकी मान्यता रद्द कर दी जाएगी. कॉलेज भवन पर बुलडोजर चला दिया जाएगा. सीएम नीतीश की वाराणसी रैली को रद्द कराने के लिए यह पूरा षड्यंत्र उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा रचा गया. 24 दिसम्बर को वाराणसी में प्रस्तावित सीएम नीतीश की रैली स्थगित होने पर जदयू ने योगी आदित्यनाथ की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जदयू के यूपी प्रभारी श्रवण कुमार ने शुक्रवार को यह आरोप लगाया. 

उन्होंने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार ने जानबूझकर सीएम नीतीश की रैली को रद्द कराने की साजिश रची. इसके लिए रोहनिया की इंटर कॉलेज के कॉलेज प्रशासन पर दबाद बनाया गया. उन्होंने कहा कि जब हमने जनसभा करने के लिए कॉलेज प्रशासन से अनुमति मांगी तो 5 दिनों तक प्रबंधक ने हम लोगों को कहा कि हम जनसभा कर सकते हैं. लेकिन छठे दिन हमारे प्रतिनिधियों को कहा गया कि हम पर दबाव है. हमारे कॉलेज की मान्यता रद्द करने की धमकी दी जा रही है. हमारे कॉलेज पर बुलडोजर चलाने की धमकी दी गई है. इस हालत में आपको जनसभा करने के लिए यहां अनुमति देना संभव नहीं है.

श्रवण कुमार ने कहा कि इस बात की जानकारी हमने राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को दी. इसके बाद फैसला लिया गया कि फिलहाल इस कार्यक्रम को वहां स्थगित किया जाए. उन्होंने कहा कि यूपी की भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहती है कि वहां नीतीश कुमार की रैली ना हो. इसीलिए कॉलेज प्रबंधन पर दबाव डालकर उन्हें डराया गया. श्रवण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं. उन्हें डर है कि अगर सीएम नीतीश उनके संसदीय क्षेत्र में जनसभा करेंगे तो पीएम मोदी के झूठ का पोल खुल जाएगा. 


उन्होंने कहा कि इस देश में सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. उन्होंने साल में लोगों को दो करोड़ नौकरी देने के वादा किया था लेकिन नौकरी नहीं मिली. वहीं नीतीश कुमार ने एक महीने में ही लाखों लोगों को शिक्षक की नौकरी दी. इसमें बड़ी संख्या में उत्तर प्रदेश के लोग रहे. ऐसे में भाजपा और पीएम मोदी को डर है कि नीतीश कुमार वाराणसी जाएंगे तो उनकी सच्चाई उजागर होगी और लोकसभा चुनाव में भाजपा को नुकसान होगा. इसलिए कॉलेज प्रबंधन को धमकी दी गई कि आपके परिसर पर बुलडोजर चला दिया जाएगा. 

वहीं सीएम नीतीश कब रैली करेंगे के सवाल पर श्रवण ने कहा कि जदयू की ओर से वाराणसी में जनसम्पर्क किया जा रहा है. लोगों से मिलकर उन्हें केंद्र सरकर की सच्चाई बताई जा रही है. अगले महीने सीएम नीतीश की रैली वाराणसी में हो सकती है. इसके लिए जगह की तलाश की जा रही है. 

Suggested News