महिलाओं की नंगी तस्वीर सर्कुलेट करने पर आपत्ति नहीं तो रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बवाल क्यों, महिला आयोग की अध्यक्ष का सवाल

महिलाओं की नंगी तस्वीर सर्कुलेट करने पर आपत्ति नहीं तो रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर बवाल क्यों, महिला आयोग की अध्यक्ष का सवाल

DESK. न्यूड फोटोशूट यानी नग्न होकर फोटो खिंचवाने को लेकर एक्टर रणवीर सिंह चर्चा में हैं। कुछ लोग उनका विरोध कर रहे हैं तो कुछ समर्थन। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बयान दिया है। उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट और महिलाओं की नंगी तस्वीर की अपने तरीके से तुलना की है। 

स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिलाओं की नंगी तस्वीर रोजाना सर्कुलेट की जाती है, किसी को इसपर कोई आपत्ति नहीं होती। अगर एक एक्टर ने न्यूड फोटोशूट कराया तो इसपर प्राइम-टाइम डिबेट किया जा रहा है। उन्होंने ट्वीट किया कि समाज को रोज महिलाओं की नग्न तस्वीरें फीड की जाती हैं। इसपर किसी को कोई आपत्ति नहीं होती। एक एक्टर जो खुद को सबसे अच्छी तरह से जानता है उसने नग्न होने का फैसला किया तो प्राइम टाइम डिबेट का मुद्दा बन गया। क्या देश में कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है?

गौरतलब है कि रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के चलते विवादों में हैं। उनके खिलाफ मुंबई में केस दर्ज कराया गया है। एनजीओ की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। एनजीओ ने रणवीर सिंह पर महिलाओं की भावनाओं को आहत करने और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान करने का आरोप लगाया है।

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी अभिनेता ने नग्न होकर फोटो खिंचवाया हो. इसके पहले भी आमिर खान से मिलिंद सोमेन तक कई अभिनेता इसी तरह की फोटो जारी कर चुके हैं. इसके लिए उनके खिलाफ भी मामले सामने आए थे. 

Find Us on Facebook

Trending News