विधवा की जमीन पर दबंग कब्जा कर करा रहे अवैध निर्माण, परेशान पीड़िता के पास पहुंची न्याय की गुहार लगाने

विधवा की जमीन पर दबंग कब्जा कर करा रहे अवैध निर्माण, परेशान पीड़िता के पास पहुंची न्याय की गुहार लगाने

NAUGACHHIYA : भागलपुर जिला के नवगछिया पुलिस जिला में अपराधिक घटनाओं को लगातार देखने को मिल रहा है। वही एक मामला इस्मालपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां विधवा विमलादेवी ने नवगछिया पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर अपने जमीन पर अपराधियों द्वारा बना रहे घर को रोकने का गुहार पहुंची थी। विधवा का नाम विमला देवी बताया गया है। 

उन्होंने बताया कि  इस्मालपुर पंचायत में अपने जीविकोपार्जन के लिए अपने जमीन पर कई सालो से हटिया सहित कुछ दुकान का भाड़ा लगाकर जीवन यापन कर रही थी। लेकिन कुछ सालों पूर्व से ही गणेश राय,महेश राय, ध्रुव राय,जिगर कुमार,विशाल कुमार मिथुन कुमार और सौरभ कुमार सहित अपराधियों के मिलीभगत से जोर जबरदस्ती उक्त जमीन पर घर बनाने लगा। वही जब थाना में आवेदन देने गयी तो थाना प्रभारी द्वारा उस आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।


रोक के बाद भी हो रहा निर्माण

 जब इस  विषय के संबंध में वर्तमान थाना प्रभारी से बात की गई तो थाना प्रभारी ने बताया की उक्त जमीन पर चल रहे कार्य को रोकवा दिया गया है।लेकिन आवेदिका और परिजनों द्वारा आरोप लगाया गया है कि पुलिस प्रशासन के मिली भगत से अपराधियों द्वारा रात भर कार्य कराया जा रहा है। वहीं जब इस बाबत अंचलाधिकारी रोहित कुमार से  बात की गई तो अंचलाधिकारी के द्वारा बताया गया कि मेरे द्वारा भी थाना प्रभारी को जमीन पर का कार्य करने से रोकने का आदेश दिया गया है।

बता दें की वर्तमान थाना प्रभारी द्वारा बताया गया कि इस संबंध में नवगछिया पुलिस अधीक्षक और एसडीपीओ नवगछिया का भी फोन आया थाऔर वहा चल रहे कार्य को रोक दिया गया है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि यदि कार्य को रोक दिया गया है तो फिर वीडियो में जो कार्य चल रहा है उसे क्या कहा जायेगा।बहरहाल, देखना यह होगा की इन सभी आलाधिकारी के आदेश का कितना पालन किया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News