बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पानी के बीच टापू पर चल रहा था शराब का अवैध धंधा, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

पानी के बीच टापू पर चल रहा था शराब का अवैध धंधा, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

MOTIHARI: बिहार में सरकार के मुताबिक भले ही शराबबंदी लागू है, मगर अंदरूनी हकीकत कुछ और ही है. आए दिन अलग अलग जिलों से शराब की खेप जब्त होने की खबरें यह बताने के लिए काफी है कि बिहार में शराबबंदी कितनी कारगार है. कुछ ऐसी ही बड़ी कार्रवाई बिहार पुलिस ने मोतिहारी जिले में की.

पूर्वी चंपारण के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कोइरगवा सरेह में पुलिस बल में बड़ी छापेमारी की. पुलिस ने पानी के बीच बने टापू पर चल रही सात अवैध शराब भट्ठी को ध्वस्त किया. वहीं हजारों लीटर अर्धनिर्मित शराब को ध्वस्त कर नाव को भी जब्त किया. हालांकि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. पुलिस की आने की भनक लगते ही शराब के धंधेबाज कच्चे- पक्के रास्तों से भागने में सफल रहे. इस छापेमारी को अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पूरा किया गया. अनुमंडल के गोबिंदगंज, पहाडपुर, मलाही, अरेराज ओपी और संग्रामपुर पुलिस की टीम साथ में मौजूद रही.

डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना पर संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कोइरगवा सरेह में अबैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया गया. कार्रवाई में में सात भट्ठी को ध्वस्त करते हुए हज़ारों लीटर अर्धनिर्मित शराब को विनष्ट किया गया. आवागमन के लिए इस्तेमाल की जाने वाली नाव को जब्त किया गया. धंधेबाजों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है.

Suggested News