भागलपुर में बालू की अवैध खनन : मिट्टी ढहने से मलबे में दबा युवक, मौके पर ही मौत

भागलपुर में बालू की अवैध खनन : मिट्टी ढहने से मलबे में दबा युवक, मौके पर ही मौत

भागलपुर. जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में लगातार अवैध बालू का खनन जगह-जगह पर जारी है. यहां कई प्रतिबंधित घाटों से अवैध रूप से बालू उठाया जा रहा है. आज पुरैनी टोला सोनूचक पंचायत में अवैध बालू खुदाई के क्रम में एक व्यक्ति की जान चली गई. वह व्यक्ति बांध से बालू की खुदाई कर रहा था. इस बीच बांध से मिट्टी ढह गई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मृतक व्यक्ति की पहचान जागेश्वर मंडल के 18 वषीय पुत्र अमर कुमार के रूप में हुई है, जो खरौनी महमदपुर का रहने वाला था.  

बताते चलें कि जगदीशपुर क्षेत्र में कई जगह बालू का अवैध खनन होता है. यह घटना करीब 4 बजे की बताई जा रही है. वहीं घटना के तुरंत बाद चालक ट्रैक्टर लेकर भाग गया. ग्रामीण द्वारा थाना को सूचना देने पर करीब 2 घंटा बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है. मृतक के परिजन के बयान पर केस दर्ज किया जाएगा.

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी अवैध बालू के परिवहन के दौरान ट्रैक्टर पलटने से एक चालक की मौत हो गयी थी. परिजनों ने बताया कि वह बालू निकाल रहा था. इसी क्रम में धंसना गिर गया और उसे जब तक कुछ समझ में आता तब तक उसकी जान चली गई. वहीं इसकी सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Find Us on Facebook

Trending News