बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देवर के साथ बीवी के थे अवैध संबंध, पति को था इस रिश्ते से था ऐतराज, नतीजा... खुद उजाड़ दिया अपना सिंदूर

देवर के साथ बीवी के थे अवैध संबंध, पति को था इस रिश्ते से था ऐतराज, नतीजा... खुद उजाड़ दिया अपना सिंदूर

HAJIPUR : खबर वैशाली के हाजीपुर से है, जहां पत्नी की पति के ममेरे भाई से अवैध संबंध था जिसका पति बार-बार विरोध करता था इसको लेकर तंग पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ में ससुराल बुलाकर पति की हत्या कर दी। ये घटना हाजीपुर के हथसारगंज की है। युवक की पहचान जितेंद्र कुमार के रूप में की गई है। वह हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघी कला के रहने वाला था।

पत्नी के अवैध संबंध को लेकर गांव में चर्चा का विषय बना वही बताया जा रहा है कि युवक की ममेरे भाई से पत्नी का अवैध संबंध चल रहा था जिसका विरोध युवक बार-बार करता था 2009 में युवक जितेंद्र कुमार की शादी माला कुमारी से हुई थी लेकिन कलयुगी  पत्नी की अवैध संबंध करीब 10 सालों से चल रहा था जिसका विरोध पति बार-बार करता था इसको लेकर हाजीपुर के नगर थाने में भी मामला को दर्ज कराया गया था। मृतक के पिता ने बताया कि हमारे ममेरा भाई के बेटा से बहू का अवैध संबंध था। जिसका विरोध मेरा लड़का बार-बार करता था। 2 महीना पूर्व इस मामले को लेकर पंचायत भी हुआ था। लेकिन दोनों का अवैध संबंध रुकने का नाम नहीं ले रहा था। जिसके बाद लड़की अपने ससुराल आ गई और हमारे बेटा को बार-बार घर बुला रहे थे।

ससुराल में हुई हत्या

पिता ने बताया कि 24 जून को देर शाम युवक अपने ससुराल हथसार गंज पहुंचा था और 25 जून के भोर 3:00 बजे भोर में उसके बुरी तरह से घायल होने की जानकारी मिली, जब तक हमलोग वहां पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो गई थी। वहीं इस घटना के बाद आरोपी पत्नी भागने की योजना बना रही थी। लेकिन समय रहते पुलिस के पहुंचने के कारण वह इसमें कामयाब नहीं हो सकी। सदर अस्पताल से ही पुलिस ने आरोपी पत्नी, मृतक की सास और साले को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Suggested News