बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राम मंदिर की तरह बिहार में भव्य जानकी मंदिर और जानकी पैड़ी निर्माण को लेकर अहम बैठक, एमएलसी सर्वेश कुमार ने बताई योजना

राम मंदिर की तरह बिहार में भव्य जानकी मंदिर और जानकी पैड़ी निर्माण को लेकर अहम बैठक, एमएलसी सर्वेश कुमार ने बताई योजना

पटना. बिहार के सीतामढ़ी में राम मंदिर की तर्ज पर बिहार के सीतामढ़ी में भव्य जानकी मंदिर का निर्माण और बेगूसराय के सिमरिया में हर की पैड़ी और राम पैड़ी की तर्ज पर जानकी पैड़ी निर्माण की तैयारी चल रही है. इसे लेकर शुक्रवार को मोकामा के हाथीदह में विधान पार्षद सर्वेश कुमार की अध्यक्षता में एक अहम बैठक हुईं. 

विधान पार्षद सर्वेश कुमार ने कहा की राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा और लोकार्पण के तुरंत बाद जानकी मंदिर और जानकी पैड़ी निर्माण को लेकर तेजी से कार्यक्रम शुरू होगा. सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है की जानकी मंदिर और जानकी पैड़ी निर्माण कार्यक्रम को राम मंदिर ट्रस्ट का समर्थन प्राप्त है. राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी कामेश्वर चौपाल ने जानकी मंदिर निर्माण को लेकर हाल ही में मोकामा में एक अहम बैठक किया था. इसके उपरांत जानकी मंदिर निर्माण और जानकी पैड़ी को लेकर कार्यक्रमों में तेजी आई है. परिणाम स्वरुप आज दरभंगा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद सर्वेश कुमार ने अहम बैठक कर, कार्यकर्ताओ को दिशा निर्देश दिया.

इस बैठक में जानकी मंदिर निर्माण समिति के संयोजक और वरिष्ठ पत्रकार रवि शंकर शर्मा भी उपस्थित रहे. इसके साथ ही भाजपा के मुंगेर लोकसभा के संयोजक संजय कुमार, लखीसराय जिले के प्रभारी और दरियापुर के मुखिया शैलेन्द्र प्रसाद, मोकामा मुखिया संघ के अध्यक्ष और हाथीदह के मुखिया शशि शंकर शर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता निलेश कुमार पवन, भाजपा मंडल अध्यक्ष अविनाश कुमार चंदन, युवा मोर्चा अध्यक्ष रौशन कुमार, दिलीप कुमार टुनटुन समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. 


Suggested News